तिरंगा...। तिरंगा...।
तीन रंगों का तिरंगा हमारा। उसपे न्योछावर देश सारा... तीन रंगों का तिरंगा हमारा। उसपे न्योछावर देश सारा...
उसका इठलाना, इतराना, शहीदों की याद दिलाता है। उसका इठलाना, इतराना, शहीदों की याद दिलाता है।
देश की चोटी पर ये, बड़े शान से लहराता है। देश की चोटी पर ये, बड़े शान से लहराता है।
चलो मिलकर राष्ट्रगान गायें हम। स्वतंत्र भारत का उद्घोष लगायें हम। चलो मिलकर राष्ट्रगान गायें हम। स्वतंत्र भारत का उद्घोष लगायें हम।
प्यारा प्यारा मेरा देश है सबसे न्यारा मेरा देश है। प्यारा प्यारा मेरा देश है सबसे न्यारा मेरा देश है।